Aloe Ever Shield Deodorant Stick

आज हम सभी भागदोड भरी जिंदगी में हमारे शरीर की स्वच्छता को बनाए रखने के लिए काफी तरह के प्रयास करते हैं। वही इसके लिए हम अक्सर Deodorant का इस्तेमाल करते हैं, जो की हमारे पसीने से आने वाली बदबू को रोक देता है और हमें तरोताजा रखता है। इसलिए आज हम आपको Aloe Ever Shield Deodorant Stick के बारे में बताने जा रहे हैं जो की, Forever Living Company द्वारा बनाया गया एक बेहतरीन Deodorant है। यह आपकी अंडरआर्म्स में आने वाले पसीने को कम करता है, साथ ही यह आपकी त्वचा के लिए भी किसी तरह का कोई नुकसान नहीं पहुंचता है। आज हम आपको Aloe Ever Shield Deodorant Stick के फायदे के बारे में बताने वाले है।

Aloe Ever Shield Deodorant क्यों है खास? 

हम सभी जानते हैं कि, जब भी हम कभी धूप में बाहर निकलते है, फिर हम लगातार ऑफिस में बैठकर काम करते रहते हैं तो, हमें पसीने की वजह से कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है। साथ ही अपने शरीर के अंडरआर्म्स जैसे भागों में अधिक पसीना आता है। पसीना स्वाभाविक रूप से बदबूदार नहीं होता है, लेकिन यह कभी-कभी शरीर में खराब बैक्टीरिया बनने का कारण बन जाता है जो की आपकी त्वचा को भी नुकसान पहुंचता है। ऐसे मैं आपको एक ऐसे Deodorant की आवश्यकता होती है जो कि, आपको किसी तरह से कोई नुकसान ना पहुंचाएं। इसलिए Aloe Ever Shield Deodorant पूरी तरह से प्राकृतिक चीजों से बनाया गया है।

Aloe Ever Shield Deodorant Stick आपको कई तरह से फायदा पहुंचाने में मददगार साबित होने वाला है। साथ ही लम्बे समय तक चलने वाली Deodorant Stick है, जिसे आप आसानी से कहीं भी ले जा सकते हैं और इसका उपयोग आप कहीं पर भी कर सकते हैं।

आज मार्केट में वैसे तो आपको कोई तरह के Deodorant मिल जाएंगे लेकिन मार्केट में उपलब्ध कहीं अंडर आर्म कॉस्मेटिक में एल्युमिनियम साल्ट्स को मिलाया जाता है जो कि लंबे समय तक उपयोग करने से आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचता है| साथ ही यह कैंसर जैसे लोगों को भी उठ जाता है इसलिए इस Deodorant में आपको किसी तरह से कोई अल्युमिनियम साल्ट से देखने को नहीं मिलता है या पूरी तरह से प्राकृतिक तरीके से बनाया गया है|

Forever Living Company द्वारा बनाये गये सभी उत्पाद इनके अपने बागानों से शुद्ध आंतरिक पत्ती एलोवेरा जेल का उपयोग करके बनाइ जाती है। इसके कई बेहतरीन प्रोडक्ट है, जो एलोवेरा से बनाये गये है, जेसे Aloe Propolis CremeAloe Liquid Soap, Forever Aloe Lips  आदि। उसी तरह से प्राकृतिक अवयवों से बना, Aloe Ever Shield Deodorant भी है, जो की इसका सबसे बेहतर प्रोडक्ट माना गया है।

Aloe Ever Shield Deodorant Stick फायदे / Aloe ever shield deodorant stick uses in hindi

कपड़ो पर दाग नही छोड़ता है  Aloe Ever Shield Deodorant Stick बहुत ही खुशबूदार होने के साथ साथ यह आपके कपड़ों पर किसी तरह से कोई दाग नहीं छोड़ता है। कई Deodorant ऐसे होते है जो की आपके कपड़ो पर ना छुटने वाले दाग छोड़ देते है। लेकिन Forever Living Company के इस Deodorant में आपको किसी तरह की कोई समस्या नही आएगी।

तापमान बढ़ने पर भी सही कार्य करता है इसे Aloe Ever Shield Deodorant Stick को इस तरह से बनाया गया है कि, यह सभी तरह के तापमान में सामान्य रहता है। यदि तापमान बढ़ भी जाता है और अधिक दबाव पड़ता है तो भी अपनी ताजगी यह नही खोता है और यह तरोताजा लंबे समय तक बनाये रखने में काफी मददगार होता है।

अत्यधिक खुशबूदार Deodorant का प्रयोग आज के समय में काफी अलग तरीके से किया जाता है। इसका उपयोग आज पसीने से छुटकारा पाने के साथ साथ शरीर से खुशबू के लिए भी किया जाता है। इसलिए Aloe Ever Shield Deodorant Stick को इस तरह से बनाया गया है कि, इसमें आपको एक खूबसूरत खुशबू का एहसास होता है और यह खुशबू काफी लंबे समय तक आपके शरीर से आती रहती है। इसलिए आप इसे पसीने को दूर करने के साथ-साथ आप इसे खुशबू के तौर पर भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

6 से 8 महीने तक चलता है Aloe Ever Shield Deodorant Stick काफी लोंग लास्टिंग होती है, जिसका उपयोग आप लंबे समय तक कर सकते हैं। कंपनी द्वारा बताया जाता है कि, यदि आप इसे रोजाना use करते हैं तो यह सामान्य तरीके से 6 से 8 महीने तक चलती है। इसके साथ ही ये मार्केट में मिलने वाले अन्य DEO से काफी सस्ता भी है।

एल्युमीनियम तत्वों का उपयोग नही इस Deodorant में कोई एल्युमीनियम तत्व का उपयोग नही किया गया है, इसलिए आप बिना किसी जलन के इसका उपयोग नहाने के साथ या वैक्सिंग के बाद सीधे कर सकते है। एल्युमीनियम जैसे अवयवों के उपयोग के बिना इसे बनाया गया है जो हानिकारक नही है, और यह एलर्जी का कारण भी नही बनता है।

स्किन को काली नहीं पडने देता जब भी आप कोई Deodorant का लंबे समय तक इस्तेमाल करते हैं या फिर आप गर्दन या फिर अपने अंडरआर्म्स में इसे रोजाना उपयोग करते हैं तो, कई बार आपकी स्किन काली हो जाती है, Forever Living Company का यह Aloe Ever Shield Deodorant Stick एलोवेरा से युक्त है, जिसकी मदद से यहां आपकी स्किन को किसी तरह से नुकसान नहीं पहुंचता है, साथी ही स्किन को काली नहीं होने देता|

स्क्रीन का नेचुरल टोन लाने में मददगार यदि आपकी स्किन किसी कारणवाश काली हो चुकी है तो इसमें मिला हुआ एलोवेरा स्किन को सही करके फिर से स्किन का नेचुरल टोन लाने में काफी मदद करता है। इसका प्रयोग आपकी स्क्रीन के लिए काफी बेहतर है, साथ ही यह स्किन की जलन को और इसकी इरिटेशन को भी समाप्त करता है।

Aloe Ever Shield Deodorant Stick का उपयोग केसे करे?

Aloe Ever Shield Deodorant Stick का उपयोग करना काफी सरल है| इसे जब भी आप उपयोग करना चाहे कर सकते हैं, लेकिन अधिकतर इसका उपयोग नहाने के बाद अंडरआर्म में किया जाता है। आप इसे अपनी जरूरत के अनुसार लगा सकते हैं। साथ ही यदि आप शेविंग करने के बाद इसे लगाना चाहते हैं तो उसके लिए भी काफी फायदेमंद है।

जरुरी  दिशा निर्देश 

जब भी आप Forever Living Company का Aloe Ever Shield Deodorant Stick उपयोग करें तो, आप इसके साथ में अन्य कोई मार्केट से उपलब्ध रासायनिक Deodorant का उपयोग न करें, ताकि आपको इसके साथ किसी तरह की कोई एलर्जी ना हो। इसका उपयोग आप लंबे समय तक तरोताजा रहने के लिए कर सकते हैं। यह किसी भी तरह से हानिकारक नहीं है। 



Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form