Forever Argi Plus

 

Forever Argi Plus, Forever Living Company (FLP) का एक बेहतर सप्लीमेंट उत्पाद है। इसका उपयोग एनर्जी प्राप्त करने के लिए सबसे अधिक किया जाता है। आपको बता दे की Forever Living Company अपने Elovera प्रोडक्ट्स और Hoeny प्रोडक्ट्स के लिए जानी जाती है। इसके सभी प्रोडक्ट 100% pure होते है और इन्हें काफी उच्चगुणवत्ता के साथ बनाया जाता है।

Forever Argi Plus के साथ साथ FLP कम्पनी कई तरह के ऊर्जा प्रदान वाले प्रोडक्ट भी बनती है। आज हम आपको Forever Living Company द्वारा बनाया गया Forever Argi Plus के बारे में बताने जा रहे हैं, इसके फायदे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

Forever Argi Plus क्या है?

Forever Argi Plus पूरी तरह से आयुर्वेदिक तरीके से बनाया गया है और यह आपके शरीर को पर्याप्त ऊर्जा और पोषक तत्व देने वाला सप्लीमेंट होता है। इसके साथ ही आप पाचन संबंधित समस्याओं को भी दूर कर सकते हैं। यह आपके पाचन को और भी बेहतर बनाता है। यदि आपके शरीर में किसी तरह की थकान है या फिर आपके शरीर में कमजोरी महसूस होती है तो, आप Forever Argi + का उपयोग कर सकते हैं। आपके शरीर को ऊर्जा के साथ-साथ आपके शरीर की जरूरी तत्वों की भी पूर्ति करता है।

इसके साथ ही इसका उपयोग अधिकतर युवा एक्सरसाइज करने से पहले सप्लीमेंट के रूप में भी करते हुए देखे जा सकते हैं। यह आपके समझने की क्षमता को बढ़ाता है और दिमाग के कार्य क्षमता को और भी मजबूत बनाता है।  इसमें मोजूद Nitric Oxide पूरे शरीर की नसों को सुचारू रूप से कार्य करने में मदद करते है। जिससे vascular systemअच्छे से काम करती हैं जिससे खून में ज़रूरी तत्वों अच्छे से पहुँचते हैं। इसका सेवन करने से शरीर में मोजूद unnecessary free radicals  को Antioxidants की मदद से बाहर निकाला जाता हैं।

Forever Argi Plus के फायदे

शारीरिक थकान को दूर करता है Forever Argi Plus में वह सभी तत्व मौजूद होते हैं जो कि, आपकी शारीरिक ऊर्जा को काफी बढ़ाते हैं। यदि आप एक्सरसाइज करते हुए थकान महसूस कर रहे हैं या फिर आप पर शरीर में किसी तरह की एनर्जी की कमी महसूस करते है और Forever Argi + का सेवा नक्र लेते है, तो यह आपके शरीर की एनर्जी को बढ़ा देता है। इससे आपको थकान महसूस नहीं होती है।

रक्तचाप को नियंत्रित Forever Argi Plus में कुछ ऐसे तत्व पाए जाते हैं जो कि, आपका रक्तचाप को नियंत्रित करते है और आपके हृदय प्रणाली को स्वस्थ रखता है, जिससे आपका हार्ट भी मजबूत होता है। साथ ही आपको हृदय से होने वाली बीमारियों से भी छुटकारा मिलता है।

हड्डियां और मांसपेशियां मजबूत होती है Forever Argi Plus का नियमित सेवन करने से आपकी हड्डियां और मांसपेशियां काफी मजबूत होती है। इसमें मोजूद Vitamin C, D3, K2,B6, B9, B12 आपके शरीर को जरुरी विटामिन प्रदान करते है और इसमें Vitamin D, D3 भरपूर मात्रा में आपको मिलता है जो की, आपकी हड्डियों और मांसपेशियों के लिए काफी फायदेमंद है।

पुरुषों में Testosterone हार्मोन्स को बढाता है Forever Argi Plus का सेवन करने से पुरुषों में होने वाले रोगों से भी छुटकारा मिलता है। इसका सेवन पुरुषों में पाए जाने वाले Testosterone हार्मोंस का विकास करता है, जिससे कि पुरुषों में होने वाली कई तरह की समस्याओं को हल किया जा सकता है।

त्वचा विकारों में फायदेमद Forever Argi Plus में Antioxidants भरपूर मात्र में मिलता है। साथ ही इसका सेवन पानी के साथ किया जाता है। इसका सेवन करने से बॉडी डिटॉक्स होती है और जब बॉडी खराब तत्वों को बाहर कर देती है तो, यह आपके शरीर की त्वचा में होने वाले विकारों जैसे कि चेहरे पर झाइयां, कील, मुंहासे और अन्य त्वचा संबंधी विकारों को यह आसानी से दूर करता है। ऐसे में Forever Argi Plus का सेवन त्वचा के लिए काफी फायदेमंद साबित हुआ है।

पाचनतंत्र को मजबूत बनाता है यह पाचनतंत्र को नियंत्रित करने में भी काफी असरदार सप्लीमेंट माना गया है। इसमें मौजूद विटामिन और मिनरल्स पाचनतंत्र से होने वाली बीमारियों से छुटकारा दिलाते है। यदि आपको पाचन सम्बन्धी कोई विकार है तो एसे में आप Forever Argi Plus का सेवन कर सकते है।

Forever Argi Plus का सेवन केसे करे?

यदि आप Forever Argi Plus को लेना चाहते हैं और आपकी शारीरिक एनर्जी को बढ़ाना चाहते हैं तो, आपको इसके लिए सही मात्रा में सही खुराक लेना काफी आवश्यक होता है। आपको बता दें कि Forever Argi Plus का सेवन दिन में सिर्फ 1 बार ही करना चाहिए। इसका सेवन करने के लिए आप इसके एक पैकेट को 240ml पानी के साथ ले कर सकते है।

यदि आप एक्सरसाइज कर रहे हैं या फिर आप कोई hevy वर्कआउट करते हैं तो, आप उसके पहले भी इसका सेवन कर सकते हैं, एक्सरसाइज से पहले लेने पर यह काफी ज्यादा फायदा प्रदान करता है। साथ ही आप इसे 24 घंटे के अंतराल में कभी भी ले सकते हैं। इसका सेवन खाना खाने से पहले या फिर खाना खाने के बाद भी किया जा सकता है। यदि आपको शारीरिक थकान नहीं है या फिर आपके शारीरिक पोषण की पूर्ति आपके खाने से हो जाती है तो, आपको Forever Argi Plus लेने की आवश्यकता नहीं होती है

Forever Argi Plus में मोजूद Ingredient

Forever Living Company के द्वारा बनाये गये Forever Argi Plus के अंदर कई तरह के इंग्रेडिएंट्स का मिश्रण होता है जो कि, इसे एक बेहतर सप्लीमेंट बनाता है। इसमें L-Arginine, Vitamin C, D3, K2,B6, B9, B12, Citric Acid, Ascorbic Acid, Gum-Arbic, Pyridoxine Hydrochloride, Red Wine Extract, Blue Berry, Black Berry, Elder Berry, Folic Acid जेसे कई और सारे ingredient देखने को मिल जायेगे। इसके इनके Forever Agri+ में स्वाद को बेहतर बनाये रखने के लिए Sweetener, Food का भी इस्तेमाल किया जाता है।

Forever Argi Plus के Side Effects

Forever Living Company द्वारा बनाया गया Forever Argi Plus प्रोडक्ट पूरी तरह से प्राकृतिक औषधियां के मिश्रण से तैयार किया गया है, जिसके लेने से आपको किसी तरह का कोई साइड इफेक्ट देखने को नहीं मिलता है। साथ ही आपके शरीर पर इसका किसी तरह से कोई नुकसान नहीं होता है। लेकिन यदि आप पहले से किसी अन्य बीमारियों के लिए किसी दवाइ का सेवन कर रहे हैं तो, आप एक बार आप ने चिकित्सक की सलाह जरूर ले, उसके बाद ही आप इसका सेवन करें। अन्यथा आप सामान्य तौर पर इसका सेवन बिना डॉक्टर की सलाह के साथ कर सकते हैं।

Forever Argi Plus का सेवन किसे नही करना चाहिए?

हृदयघात संबंधी मरीजों के लिए Forever Argi Plus का प्रयोग करने से पहले अपने डॉक्टर की सलाह लेना चाहिए, क्योंकि इसमें मौजूद L- Arginine स्वास्थ्य संबंधी रोगों को पैदा कर सकते हैं, इसके लिए उन्हें सावधानी बरतनी की आवश्यकता होती है। इसके साथ ही इसमे Meltadextrin मोजूद रहता है, जो कि मधुमेह के मरीजों के शुगर level को बढ़ा सकता है। इसलिए यदि आप मधुमेह के मरीज है तो, आपको इसका सेवन करने से बचना चाहिए। 

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form