Forever Aloe Lips | फॉरएवर एलो लिप्स


 

अपने होठों को खूबसूरत बनाने के लिए आज के समय में सभी लोग काफी प्रयास करते हुए देखे जा सकते हैं और इसके लिए कई तरह के कॉस्मेटिक क्रीम्स और लिपबाम का उपयोग करते रहते हैं, लेकिन आज हम आपको प्राकृतिक रूप से बनाए गए Forever Living Company के Forever Aloe Lips के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि आप के होठो को गुलाबी बनाने के साथ-साथ उनकी सुंदरता बढ़ाने के लिए काफी कारगर है। Forever Aloe Lips प्राकृतिक गुणों से भरपूर है और यह होठों को मुलायम तथा प्राकृतिक रंग देने में काफी मदद करता है। इसी उद्देश्य से Forever Living Company द्वारा इसको बनाया गया है।

Forever Aloe Lips क्या है?

इस प्रोडक्ट का उपयोग खासतौर पर महिलाओं द्वारा सबसे अधिक किया जाता है, क्योंकि यह उनके होठों को सुंदर और मुलायम बनाने में काफी कारगर साबित हुआ है। इसके साथ इसका उपयोग पुरुषों द्वारा भी किया जाता है। यह lip balm के रूप में भी उपलब्ध है। इस प्रोडक्ट का मुख्य उद्देश्य होठो की नमी को बनाए रखना है और बाहरी तत्वों से उसे बचाए रखना होता है। होठो की त्वचा पतली होती है और काफी संवेदनशील होती है, जिसके कारण बाहरी चीजों से इन्हें काफी नुकसान भी होता है। जैसे की होठो का फटना या होठों का सुख जाना इन सभी समस्याओं के लिए Forever Aloe Lips काफी कारगर है। यह एलोवेरा के साथ बनाया है, ताकि होठो की सभी समस्याओं से छुटकारा मिल सके।

इसमे एलोवेरा के साथ साथ जोजोबो तेल और Bee Wax का भी इस्तेमाल किया गया है। यह सभी उत्पाद आपके होठो की पूरी तरह से प्राकृतिक सुरक्षा प्रदान करने में सहायक है। यह हमारी त्वचा की सफाई के साथ साथ यह उन्हें पोषण प्रदान करने में भी काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते है।

Forever Aloe Lips के फायदे

होठो को मुलायम और चमकदार बनाये

Forever Aloe Lips के अंदर कई तरह कैसे तत्व शामिल है जो की होठो को काफी मुलायम और चमकदार बनाने में कारगर है। यह होठो की सूखी, परतदार त्वचा को धीरे धीरे हटाने के लिए लिप उपयोग कर सकते हैं। इससे आपके होंठ चिकने और अधिक हाइड्रेटेड महसूस करेंगे। इसका उपयोग यदि आप रोजाना करते है तो, यह आपके होठो को मुलायम और गुलाबी बनाता है।

होठों का रूखापन दूर करे

कई बार हमारे होंठ काफी रूखे हो जाते हैं और होठों से काफी ज्यादा चमडी निकलने लग जाती है, जिसकी वजह से हमारे होठ बदसूरत नजर आते हैं, साथ ही यह फटने लग जाते हैं। ऐसी स्थिति में यदि आप Forever Aloe Lips का उपयोग करते हैं तो, यह आपके फटे और सूखे होठों को मुलायम बनाने में कारगर है।

चिपचिपापन दूर करे

जब कभी आप मार्केट से कोई लिप बाम लेकर आते हैं तो यह काफी ज्यादा चिकनाई युक्त होता है। जिससे कि आपके होठ चिपचिपे नजर आते हैं, लेकिन Forever Aloe Lips उपयोग करने पर आपके होठों पर चिपचिपापन नहीं आता है और यह नेचुरल तरीके से आपके होठो को प्रोटेक्ट करता है।

संवेदनशील त्वचा के लिए बेहतर

यह प्राकृतिक तरीके से बनाया गया प्रोडक्ट है और यह आपकी त्वचा को किसी तरह से कोई नुकसान नहीं पहुंचाता है। यदि आपकी त्वचा ज्यादा संवेदनशील है, तब भी आप इसका उपयोग आसानी से कर सकते हैं। इसको बनाने में 100% नेचुरल तरीके का इस्तेमाल किया गया है।

काले होठों को गुलाबी बनाये

Forever Aloe Lips अंदर एलोवेरा और जोजोबा तेल मिलाया गया है जो की, धूप से हुए काले होठों को भी गुलाबी बनाने में मदद करता है। यदि आपके होंठ धूप के कारण या किसी अन्य वजह से काले हो गए हैं तो, यह आपके होठों को गुलाबी और मुलायम बनाने के लिए सबसे बेहतर प्रोडक्ट है।

होठों को हाइड्रेटेड रखे

Forever Aloe Lips प्राकृतिक सनस्क्रीन गुण होते हैं, यह होंठों को सूरज की हानिकारक यूवी किरणों से बचा सकते हैं, जिससे सनबर्न और धुप से होने वाले नुकसानों को रोका जा सकता है। इसके अंदर हाइड्रेटेड रहने के लिए एलोवेरा होता है, जो की आपके होंठ और आपकी त्वचा को स्वस्थ दिखने और महसूस करने में मदद करता है।

अल्कोहल रहित

अल्कोहल युक्त प्रोडक्ट से हम सभी को बचना चाहिए, क्योंकि इससे आपके होंठ और भी शुष्क हो सकते हैं। ऐसा लिप बाम चुनें जो आपके होंठों को पर्यावरण से होने वाले नुकसान से भी बचाये। इसलिए Forever Living Company का बनाया गया Forever Aloe Lips होंठों के प्राकृतिक रंग को निखारने में मदद करता है। यह 100% प्राकृतिक रंग और विटामिन ई जैसे एंटीऑक्सिडेंट और मधुमक्खी का मोम, जोजोबो ऑयल के बीज के तेल से बनाया गया है साथ ही यह अल्कोहल रहित है।

Forever Aloe Lips का उपयोग केसे करे?

Forever Aloe Lips का उपयोग आप काफी सरल तरीके से कर सकते हैं। यह एक मॉइश्चराइजर का भी काम करता है। जब भी आप अपने फटे हुए होठों से छुटकारा पाना चाहते हैं तो, आप इसका उपयोग कर सकते हैं। इसके साथ ही आप सर्दियों के समय में इसका दिन में दो से तीन बार उपयोग कर सकते हैं। यदि आपके होंठ बहुत ज्यादा सूखे और फटे ही तो आप इसे तीन से चार बार प्रयोग करें। इसकी एक लेयर लेकर आप अपने हाथों की उंगलियों से धीरे-धीरे इस पर लगाये।

इसका उपयोग नहाने के बाद या फिर रात को सोते समय इसका उपयोग करते है तो यह लंबे समय तक होठो की सुरक्षा बनाए रखने में कारगर साबित होगा। यह आपकी होठों की चिकनाई और होठों को हाइड्रेट रखने में काफी मदद करता है। ऐसे में यदि आप सर्दी के मौसम में या फिर आप ऐसी जगह पर हैं, जहां पर मौसम काफी शुष्क है तो वहां पर इसका उपयोग करे।

Forever के अन्य ब्यूटी प्रोडक्ट

Forever Living Company कई तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट्स का निर्माण करती है जो कि, आपके चेहरे की सुंदरता को और बढ़ा देती है। आप चेहरे के लिए इसका Aloe Sunscreen, उपयोग कर सकते हैं। इसके साथ यदि आप अपनी आंखों को सुंदर बनाना चाहते हैं तो इसके लिए ForeverAwakening Eye Cream का उपयोग करे, यह आँखों के लिए सबसे बेहतर प्रोडक्ट है और यदि आप स्क्रब चाहते हैं तो आप Forever Aloe Scrub का उपयोग कर सकते हैं।

Forever Aloe Lips की सामग्री

Forever Aloe Lips में आपको एलो बारबाडेन्सिस पत्ती का सत्व, तरल पैराफिन, ग्लाइसिन सोजा ऑयल, मिरिस्टिल मिरिस्टेट, ओज़ोकेराइट, एलांटोइन, परफम, बेंजाइल बेंजोएट, लिमोनेन, गेरानियोल, प्रोपाइलपरबेन, सिममंड्सिया चिनेंसिस बीज का तेल, पेट्रोलेटम, एथिलहेक्सिल हाइड्रोक्सीस्टीरेट, सेरा अल्बा, मधुमक्खी का मोम, यूफोरबिया सेरीफेरा कॉपरनिकिया सेरीफेरा आदि चीजो का मिश्रण मिलता है।


Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form