Forever Aloe Propolis Cream | फॉरएवर एलो प्रोपोलिस क्रीम


 

Forever Aloe Propolis Cream

हम सभी अपनी सुंदरता बनाए रखने के लिए रोजाना कई तरह के प्रयास करते रहते हैं और अलग-अलग तरह के क्रीम भी लगाते रहते हैं। लेकिन सभी क्रीम आपकी सेहत और त्वचा के लिए स्वास्थ्य वर्धक नहीं होते हैं। इसलिए आज हम आपको Forever Aloe Propolis Cream के बारे में बताने जा रहे हैं जो की,  Forever Living Company का बनाया गया सबसे बेहतरीन सोंदर्य उत्पाद है। इसका उपयोग आप अपने चेहरे के सुंदरता को बढ़ाने के साथ-साथ और भी कई कार्यो के लिए कर सकते हैं। आज के इस आज हम आपको Forever Aloe Propolis Cream के फायदे और इसके उपयोग करने के तरीके के बारे में बताने जा रहे हैं। साथ ही आपको बताएंगे कि यह क्रीम किस तरह से तैयार किया जाता है।

Forever Aloe Propolis Cream क्या है?

आज हम सभी हाई क्वालिटी के क्रम का उपयोग करना चाहते हैं, लेकिन हम इनकी शुद्धता की जांच नहीं करते हैं ऐसे में आपको Forever Living Company का यह Forever Aloe Propolis Cream सबसे फायदेमंद साबित होने वाला है। इसके अंदर प्राकृतिक रूप से एलोवेरा को मिलाया गया है। साथ ही Propolis जो की मधुमक्खी के छत्ते से लिया जाता है उसे मिलाया जाता ई। यह आपकी त्वचा को किसी तरह से नुकसान नहीं पहुंचता है इन दोनों के मिश्रण से इस क्रीम को तैयार किया गया है।

वैसे तो फॉरएवर कंपनी द्वारा कई तरह के सौंदर्य प्रोडक्ट बनाए जाते हैं, जेसे की, Aloe Propolis Creme, Forever Aloe Lips, Forever Lite Ultra – Chocolate, Forever Lite Ultra - Vanilla इनका उपयोग भी आप अपने लिए कर सकते हैं।  अब आपको बता दे की Forever Aloe Propolis Cream में लिविंग प्रोडक्ट में Propolis का क्या कार्य होता है। दरअसल यह Propolis मधुमक्खी के छत्ते से लिया जाता है। यह एक तरह का चिपचिपा पदार्थ होता है, जिसे मधुमक्खी अपने छत्ते में बैक्टीरिया वायरस तथा छोटे-छोटे कीड़े मकोड़े से बचने के लिए करती है। यह एक प्राकृतिक एंटीबायोटिक होता है जो कि, आपकी त्वचा की सुंदरता को बनाए रखने में काफी मददगार साबित होता है, इसलिए इसका मिश्रण आपको इस क्रीम के साथ मिलता है।

Forever Aloe Propolis Cream के फायदे

विटामिन ए की भरपूर मात्रा

Forever Aloe Propolis Cream स्क्रीन के अंदर आपको विटामिन A तथा विटामिन B पूरी तरह से मिलता है। हम सभी जानते हैं कि, विटामिन A की कमी से हमारे चेहरे पर झुर्रियां आने लग जाती है। साथ ही आपके पिंपल्स और आपकी रुखी त्वचा का कारण बनता है। इसलिए इसमें विटामिन A पूरी तरह से मिलाया मिलता है, जिससे कि आपकी त्वचा खूबसूरत और कोमल बनी रहती है।

स्किन इंफेक्शन से राहत

इस क्रीम में शामिल Propolis  और एलोवेरा एंटीबायोटिक के रूप में भी जाने जाते है। इस क्रीम का उपयोग आप शरीर में होने वाले अन्य जगहों पर इंफेक्शन को हटाने के लिए भी कर सकते हैं। Forever Aloe Propolis Cream हमारी त्वचा को किसी भी तरह से होने वाले इंफेक्शन से बचाता है और स्वस्थ बनाए रखने में काफी मदद करता है।

75 तरह के पोषक तत्व मिलते है

एलोवेरा के प्रोडक्ट हम सभी ने इस्तेमाल किया है। यह प्राकृतिक रूप से काफी बेहतर माना जाता हैं और आपकी स्किन को किसी तरह से कोई नुकसान नहीं पहुंचाता हैं। एलोवेरा के अंदर आपको 75 तरह के पोषक तत्व तथा 12 विटामिन तथा 18 अमीनो एसिड मिलते हैं जो कि, आपकी रूखी त्वचा को नमी प्रदान करने में काफी मददगार साबित होते हैं और यह आपकी त्वचा को पोषण प्रदान करते हैं।

कील मुंहासे खत्म करता है?

इसके अंदर कैमोमाइल का तेल मिलाया जाता है। हम आपको बता दे की, कैमोमाइल एक तरह का फूल होता है जिसका तेल त्वचा की कोशिकाओं में होने वाली खुजली और त्वचा से होने वाले रोगों से छुटकारा दिलाने के लिए उपयोग किया जाता है। इसका उपयोग Forever Aloe Propolis Cream में मिलाया गया है, ताकि आपके चेहरे पर होने वाले कील मुंहासे को यह आसानी से ठीक कर देता है।

100% Natural

हम सभी जानते हैं कि Forever Living Company द्वारा बनाए गए सभी प्रोडक्ट प्राकृतिक रूप से तैयार किए जाते हैं और इसमें किसी तरह से अन्य केमिकल्स का उपयोग नहीं किया जाता है। इसीलिए Forever Aloe Propolis Cream पूरी तरह से 100% Natural है, जिसका कोई भी नुकशान नही है।

Stretch marks को हटाता है

यदि आप Forever Aloe Propolis Cream का रोजाना उपयोग करते हैं तो या आपके चेहरे के Stretch marks को भी काफी हद तक कम कर देता है। इसके लिए आपको इसे रोजाना एक निश्चित समय पर लगाना होता है, जिससे कि आपको जल्द से जल्द राहत मिल सके।

त्‍वचा चिपचिपी नही होती है

Forever Aloe Propolis Cream काफी ज्यादा लाइटवेट है, जिसका चेहरे पर उपयोग करने के बाद त्‍वचा बिल्‍कुल भी चिपचिपी नहीं होगी। इससे स्किन स्मूद बनती है और उम्र बढ़ने जेसे लक्षणों को रोकने में भी काफी मदद करती है। इससे आपकी त्वचा खुबसुरत और जवा नजर आती है।

 

Forever Aloe Propolis Cream का उपयोग केसे करे?

Forever Aloe Propolis Cream का उपयोग आप अपनी खूबसूरत त्वचा पाने के लिए कर सकते हैं। यह आपके चेहरे को काफी कम समय में निखार प्रदान करता है। साथ ही यह लंबे समय तक त्वचा को नमी प्रदान करने में सहायक है। इसके लिए आप इस क्रीम को रोजाना सुबह और शाम साफ पानी से चेहरा धोने के बाद इस्तेमाल कर सकते हैं। इसे आप अपनी जरूरत के अनुसार उंगलियों में लेकर हल्के हाथों से चेहरे की स्किन पर लगाये। साथ ही इस क्रीम के साथ अन्य किसी क्रीम का उपयोग न करें, ताकि आपको इसके और भी ज्यादा बेहतर फायदे देखने को मिल सके।

Forever Aloe Propolis Cream के साइड इफ़ेक्ट

Forever Living Company द्वारा बनाया गया यह प्रोडक्ट पूरी तरह से नेचुरल तरीके से तैयार किया गया है, ताकि आपको किसी तरह का कोई साइड इफेक्ट नहीं हो। लेकिन यदि आपकी स्किन पर किसी तरह का कोई साइड इफेक्ट नजर भी आता है तो, पहले आप अपने डॉक्टर से सलाह ले और उसके बाद इस क्रीम का उपयोग शुरू करें ताकि आपको कोई परेशानी ना हो। आप इसका उपयोग फेस पैक और स्क्रब करने के बाद भी अपने चेहरे पर कर सकते है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form