Forever Bright Tooth Gel | फॉरएवर ब्राइट टूथजेल

 




Forever Living Company
 द्वारा बनाया गया Forever Bright Tooth Gel सबसे बेहतरीन प्रोडक्ट में से एक माना जाता है। दाँतो के साथ साथ यह कई कई तरह के हेल्थ बेनिफिट्स भी आपको प्रदान करता है। आज हम आपको Forever Bright Tooth Gel से जुड़े हुए इसके बेनिफिट्स और इसके उपयोग करने के तरीके के बारे में विस्तार से बताने वाले हैं। वैसे हम सभी जानते हैं कि, Forever Living Company के बनाए गए सभी प्रोडक्ट्स काफी बेहतरीन होते है और यह अधिकतर एलोवेरा और honey प्रोडक्ट्स का निर्माण करती है। इसके प्रोडक्ट्स को आप दुनिया भर में देख सकते हैं, जहां लोग इसे अपने फायदे के लिए उपयोग करते हैं। आज हम आपको FLP कम्पनी के Forever Bright Tooth Gel के बारे में बतायेगे, जिससे आप इसके बारे में विस्तार से जान पाए।

Forever Bright Tooth Gel क्या है?

Forever Living Company इस Tooth Gel को एक बहुत ही विशेष तरीके से तैयार करती है, जो कि आपके दांतों की संपूर्ण सुरक्षा प्रदान करने में काफी सहायक है। आपको बता दे की Forever Bright Tooth Gel पूर्णतः प्राकृतिक पदार्थों से तैयार किया जाता है, इसमें किसी भी तरह से मांसाहार का प्रयोग नही होता है। अतः इसके साथ ही इसमें किसी भी प्रकार का कोई भी हानिकारक केमिकल नहीं मिलाया जाता है, जेसा की आज मार्किट में उपलब्ध अन्य Tooth Gel में देखने को मिल जाता है, जिससे आपको कोई भी नुकसान हो। इस तरह से यह आपको किसी तरह का कोई नुकशान नही पहुचाता है।

Forever Bright Tooth Gel को फॉरएवर कंपनी के ही एलोवेरा प्लांट की सबसे बड़ी कंपनी Forever Living लिविंग इंडस्ट्री में बनाय जाता है। लियह कम्पनी और भी कई तरह के प्रोडक्ट का निर्माण करती है, जेसे Aloe-Jojoba Conditioner, Aloe-Jojoba Shampoo, Avocado Face & Body Soap आदि। तथा इन सभी प्रोडक्ट की गुणवत्ता की जांच भी खुद ही करती है। आप इनके कई और भी प्रोडक्ट को देख सकते है, जो की काफी फायदेमंद है।


Forever Bright Tooth Gel के फायदे?

  • 100% शुद्ध शाकाहारी

Forever Bright Tooth Gel पूरी तरह से शुद्ध शाकाहारी चीजों से बनाया गया है। इसमें सबसे ज्यादा एलोवेरा का उपयोग किया गया है। साथ ही यह फ्लोराइड फ्री भी है और घर्षण रहित होने के कारण यह हमारे दांतों को किसी तरह से हानि नहीं पहुंचता है और यह आपके दांतों की चमक को भी बरकरार रखता है।

  • दाँतो से plaque को साफ करता है

Forever Bright Tooth Gel में इस तरह की सामग्री मिलती है, जो की दाँतो में जमे plaque को आसानी से साफ़ करने में मदद करता है। लेकिन यह आपके दांतों पर सुरक्षात्मक लेयर enamel को सुरक्षित बनाए रखता है, जिसके माध्यम से आपके दातों को किसी तरह से कोई हानि नहीं होती है और लंबे समय तक मजबूत बने रहते हैं।

  • दाँतो में ब्लीचिंग नहीं होती है

Forever Bright Tooth Gel का उपयोग करने के बाद आपके दांतों पर किसी तरह की कोई ब्लीचिंग नहीं होती है। आपको बता दे कि, यह इस टूथजेल की एक खासियत है कि दांतों को बिना ब्लीचिंग के सफेद बनाए रखने में मदद करता है।

  • दांतों में सेंसिटिविटी को दूर करता है

आज के समय में खानपान की वजह से और ठंडे पदार्थों के अधिक सेवन से अक्सर लोगों के दांतों में सेंसिटिविटी की परेशानी हो जाती है, जिसकी वजह से उन्हें ठंडा और गर्म पानी दातों में महसूस होता है, लेकिन इस Tooth Gel का लगातार प्रयोग करने से दांतों की सेंसिटिविटी धीरे-धीरे खत्म हो जाती है और आपके दांत सेंसिटिविटी से मुक्त हो जाते हैं।

  • बैक्टीरिया को खत्म करता है

Forever Bright Tooth Gel बैक्टीरिया को आसानी से निकाल देता है। हम सभी जानते हैं कि इस प्रोडक्ट के अंदर आपको एलोवेरा और भी प्रोपोलिन के साथ इसमे एंटीबायोटिक और एंटीबैक्टीरियल गुण पाया जाता है, जिसकी वजह से दांतों की सफाई करके बैक्टीरिया और germs से मुक्त करता है। आपके दांतों में जमा हुए germs को यह आसानी से निकाल फेंकता है और लंबे समय तक आपके दांतों की सुरक्षा प्रदान करता है।

  • जानवर की हड्डियों उपयोग नही किया गया

आज मार्केट में उपलब्ध कहीं ऐसे टूथगेल Tooth Gel हैं, जिनके अंदर मांसाहारी चीजों का इस्तेमाल किया है। इसके साथ ही कई Tooth Gel में जानवरों की हड्डियों का भी पाउडर मिलाया जाता है। लेकिन Forever Living Company के इस Forever Bright Tooth gel में जानवर की हड्डियों का इस्तेमाल नही हुआ है, यह पूर्ण रूप से शाकाहारी है। इसके साथ ही इसके उपयोग से दांत घिसते नहीं है।

  • मुंह की बदबू को दूर करता है

Forever Bright Tooth gel के अंदर कई ऐसे एंटीऑक्सीडेंट गुण पाए जाते हैं, जिससे कि मुंह से आने वाली बदबू और सांसों में रहने वाली बदबू को धीरे-धीरे खत्म कर देता है।

  • फ्लोराइड से बचाता है

हम सभी जानते हैं कि फ्लोराइड हमारे शरीर को काफी नुकसान पहुंचा सकता है, लेकिन इस Tooth gel के अंदर आपको फ्लोराइड का मिश्रण देखने को नहीं मिलता है, जिसकी वजह से अगर यह Tooth gel पेट में चला भी जाए तो भी इसका नुकसान नहीं है। साथ ही यह मसूड़े से खून आने की समस्या को भी दूर करता है।

Forever Bright Tooth gel की सामग्री

Forever Bright Tooth gel में मुख्य रूप से पिपरमिंट, बी-प्रोपोलिस और एलोवेरा जेल जैसी विभिन्न प्रकार की आयुर्वेदिक औषधियों का मिश्रण देखने को मिलता है, साथ ही इसमे सोडियम लॉरिल सल्फेट, सुगंध, प्रोपोलिस एक्सट्रैक्ट, चोंड्रस क्रिस्पस पाउडर, एलो बारबाडेंसिस लीफ जूस, सोर्बिटोल, हाइड्रेटेड सिलिका, ग्लिसरीन, सोडियम सैकरिन, एस्कॉर्बिक एसिड, साइट्रिक एसिड, लिमोनेन, मिथाइलपरबेन, सोडियम बेंजोएट, पोटेशियम सॉर्बेट, सीआई का मिश्रण मिलता है। इसके साथ ही इसके निर्माण के लिए विशेष प्रकार के एलोवेरा का इस्तेमाल किया जाता है।

Forever Bright Tooth Gel का उपयोग केसे करे?

Forever Bright Tooth Gel का उपयोग करना काफी आसान है। इसे आप अपने दांतों पर सुबह और शाम के समय एक निश्चित मात्रा के साथ उपयोग कर सकते हैं। Forever Bright Tooth Gel का उपयोग करते समय इस बात का ध्यान रखें कि आप इसे ज्यादा देर तक ना लगाये रखे। एक निश्चित अंतराल के बाद आप इसे ठंडे पानी से धो ले। आप इसे रोजाना लंबे समय तक इस्तेमाल करें ताकि आपको इसका अच्छा रिजल्ट देखने को मिल सके।

साथ ही किसी भी Tooth Gel को निगलने से बचना चाहिए, लेकिन Forever Bright Tooth Gel पूरी तरह से नेचुरल तरीकों से बनाया गया है, ऐसे में यदि यह आपके पेट में भी चला जाए तो भी, आपको चिंता करने की आवश्यकता नहीं है, यह किसी तरह से हानिकारक नही है।

Forever Bright Tooth Gel के साइड इफेक्ट

Forever Living Company द्वारा अब तक कई तरह के प्रोडक्ट का निर्माण किया जा चूका है लेकिन अब तक इसके किसी भी तरह के साइड इफेक्ट देखने को नही मिले है। उसी तरह से Forever Bright Tooth gel के निर्माण में सभी प्रोडक्ट पूरी तरह से प्राकृतिक तरीकों से मिश्रित किये गये है, जिससे आपको किसी भी प्रकार का कोई भी साइड इफेक्ट देखने को नही मिलेगा।

अगर आप भी original Forever Bright Tooth Gel का इस्तमाल करके अपनी दातों की सुरक्षा करना चाहते है तो हम आपकी मदद कर सकते है: connect with us


Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form