Forever iVision

 

आज के समय में हम यह तो जानते हैं कि, हर कोई व्यक्ति कंप्यूटर और मोबाइल फोन का काफी ज्यादा इस्तेमाल करता है। ऐसे मैं आज सभी की आंखों पर इसका काफी ज्यादा असर देखने को भी मिल रहा है। साथ ही आज की जिस तरह की लाइफ स्टाइल है, उसके कारण कई लोगों की आंखों की रोशनी पर भी असर होते हुए नजर आ रहा है और कई तरह की आंखों से संबंधित बीमारियां भी उन्हें होते हुए देखी जा सकती है।

इन्हीं सब चीजों को देखते हुए Forever Living Company द्वारा सबसे बेहतर प्रोडक्ट Forever iVision बनाया गया है जो कि, आपकी आंखों की सही तरीके से देखभाल करता है। FLP कम्पनी लगातार कई वर्षो से लोगो के लिए कई तरह के उत्पाद अब तक बना चुकी है, जो की आपकी शरीरिक और मानसिक रोगों से आपको छुटकारा दिलाती है। उन्हीने में से Forever iVision है, जो की आपकी आंखों में होने वाली कई तरह की समस्याओं से छुटकारा दिलाता है। आज हम आपको Forever iVision टैबलेट के फायदे और इसके उपयोग के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जो कि, आपको सभी तरह से आपकी आंखों को फायदा पहुंचाने वाले है।

Forever iVision क्या है?

Forever iVision प्रोडक्ट FLP कंपनी द्वारा बनाया गया आंखों की सुरक्षा के लिए सबसे बेहतर प्रोडक्ट में से एक माना जाता है। यह प्रोडक्ट आज के समय में लोगों द्वारा काफी उपयोग किया जा रहा है। साथ ही आपकी आंखों की देखभाल के लिए सबसे बेहतर प्रोडक्ट में से एक है। Forever iVision की बात की जाए तो इसके अंदर आपको विटामिन A और जिंक मिलता है जो की, आपकी आंखों की रोशनी को बढ़ाने के साथ-साथ आपकी आंखों की रोशनी को मजबूती प्रदान करता है।

जिस तरह से आज किसी की आंखें टीवी देखने से या फिर ज्यादा देर तक कंप्यूटर स्क्रीन पर काम करने से या फिर किसी अन्य कारण से कमजोर हो चुकी है तो, उसके लिए Forever iVision प्रोडक्ट सबसे बेहतरीन प्रोडक्टों में से एक माना गया है। इसके अंदर विटामिन C और E, एंटीऑक्सीडेटिव मोजूद है, जो की आँखों की कोशिकाओं को सुरक्षा प्रदान करते हैं। यह आपकी आँखों की रोशनी को बढ़ाने के साथ-साथ मोतियाबिंद की होने वाली समस्याओं से भी आपको छुटकारा प्रदान कर सकते हैं। यदि आप Forever iVision का उपयोग करते हैं तो, यह आपकी आंखों के लिए काफी फायदेमंद साबित होने वाला है।

Forever iVision लेने के फायदे

Forever iVision का उपयोग आपको आँखों में होने वाली कई तरह की समस्याओ से छुटकारा दिलाता है। इसमें से कुछ खास फायदे इस तरह से देखे जा सकते है –

ब्लू लाइट से बचाव

हम सभी जानते हैं कि, आज हम काफी ज्यादा स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हैं, जिसकी वजह से हम हमारी आंखों को खराब कर लेते हैं। जब भी आप स्मार्टफोन का उपयोग करते हैं तब इसमें से निकलने वाली ब्लू लाइट आपकी आंखों को काफी डैमेज करती है जो कि, आपका सीधे रेटिना पर असर करता है। Forever iVision आपकी आंखों की रेटिना को मजबूती प्रदान करता है, साथ ही आपके आंखों पर पड़ने वाली ब्लू लाइट के असर को भी कम करता हिया, जिससे की आपकी आँखों की सुरक्षा बनी रहित है।

मोतियाबिंद को कम करने में सहायक

Forever iVision टैबलेट समय के साथ-साथ होने वाले मोतियाबिंद को भी काम करता है। यदि आपको मोतियाबिंद की शुरुआत है या फिर आपको मोतियाबिंद की शिकायत है तो भी, आप Forever iVision टैबलेट का इस्तेमाल कर सकते हैं। यदि आप इसका टैबलेट निरंतर रूप से लेते हैं तो, यह आपके मोतियाबिंद के लक्षणों को काफी हद तक काम करने में सहायक साबित होगा।

विटामिन A की पूर्ति

Forever iVision टैबलेट के अंदर विटामिन A की मात्रा भरपूर होती है, जिसकी मदद से आपके शरीर में होने वाली विटामिन A की कमी को आसानी से दूर किया जा सकता है। विटामिन ए की कमी से आपकी नजरे कमजोर होने के साथ-साथ और भी कई तरह की बीमारी आपके शरीर में हो सकती है, लेकिन Forever iVision टैबलेट आपकी विटामिन A की कमी को आसानी से दूर करने में सक्षम है।

उम्र से संबंधित दृष्टि हानि

बढती उम्र के साथ-साथ हम सभी जानते हैं कि, हमारी देखने की क्षमता भी काफी कम होती जाती है। जिसमें निरंतर गिरावट देखने को मिलती है, लेकिन यदि आप समय से Forever iVision टैबलेट का उपयोग करते हैं तो आपको उम्र से संबंधित होने वाली आंखों की रोशनी की कमी को कम किया जा सकता है और आप लंबे समय तक अपनी आंखों को स्वस्थ बनाये रखने में कामयाब हो पाते है।

युवा और बच्चो, दोनों के लिए उपयोगी

आज के समय में बच्चे भी काफी ज्यादा स्मार्टफोन का उसे कर रहे हैं और टीवी देखते हैं, जिसकी वजह से उनकी आंखों पर भी गहरा असर पड़ता है। यह टैबलेट इस तरह से बनाया गया है कि, इसकी 2 टैबलेट्स युवा और 1  टैबलेट 8 साल से ऊपर के बच्चे आसानी से ले सकते हैं और अपनी आंखों को सुरक्षित रख सकते हैं। इसके अंदर सभी तरह के विटामिन और मिनरल्स मौजूद है जो कि, बच्चों की आंखों को मजबूती प्रदान करते है।

Forever iVision में उपयोग की गयी सामग्री

Forever iVision के अंदर आपको कोई तरह की इंग्रेडिएंट्स देखने को मिलते हैं जो कि आपकी आंखों की सुरक्षा करने के लिए काफी महत्वपूर्ण होते हैं। इसमें आपको डायकैल्शियम फॉस्फेट, माइक्रोक्रिस्टलाइन सेलुलोज़, क्रॉसकार्मेलोज़ सोडियम, स्टीयरिक एसिड और सिलिकॉन डाइऑक्साइड जेसे सभी तत्व मिलते हैं, जिनका इस्तेमाल आपकी आंखों की रोशनी को और भी मजबूती प्रदान करने में किया जाता है।

Forever iVision का उपयोग केसे करे?

अब हम आपको Forever iVision का उपयोग करने के तरीके के बारे में बताने जा रहे हैं। इसके 1 कंटेनर के अंदर आपको 60 टैबलेट्स दी जाती है, जिसका उपयोग आपको एक महीने के अंदर करना होता है। यानी कि आप एक टैबलेट सुबह और एक टैबलेट शाम को ले सकते हैं। यदि बच्चे इसका उपयोग कर रहे है, तो उन्हें एक टेबलेट रोजाना लेने की सलाह दी जाती है।

Forever iVision का उपयोग आपको 3 महीने और मैक्सिमम आपको 6 महीने तक कंटिन्यू रखना होता है, तभी आप इसका बेहतर रिजल्ट देख पाते हैं। पहली टैबलेट आप सुबह का खाना खाने के बाद ले सकते हैं। साथ ही दूसरा टैबलेट आप शाम को अपना खाना खाने के बाद ले सकते हैं। यदि आप इन दोनों समय के बीच में इस प्रोडक्ट का लगातार इस्तेमाल करते हैं तो, आपको 6 महीने के बाद काफी अच्छा बेनिफिट देखने को भी मिल जाएगा।

Forever Living Company का यह सबसे एडवांस और साइंटिफिक टेस्टेड प्रोडक्ट है जो कि, आपकी आई विजन को मजबूती प्रदान करने में काफी हेल्प करता है। यह आपकी आँखों की लाइट को बूस्ट करने के साथ-साथ कई तरह के हेल्थ सप्लीमेंट्स से होने वाली कमियों को भी दूर करता है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form